खोजें

रविवार, 18 जून 2017

भूलकर भी 3 बार इसका नाम मत लेना

भूलकर भी 3 बार इसका नाम मत लेना

27 May. 2017

 

Jitendar kumar

शीशे के सामने खड़े होकर उसने उसका नाम 3 बार लिया  ब्लडी मैरी ,ब्लडी मैरी ,ब्लडी मैरी   फिर उसके बाद वो कभी नहीं मिला Bloody Marry इस नाम को तो आपने पहले भी सुना होगा पर क्या आप जानते हो ब्लडी मैरी  की कहानिया सिर्फ कहानिया नहीं है बल्कि ये बिलकुल असली है जी हा बिलकुल असली और इतहास इसका गवाह है और  इतहास में इसकी पूरी जानकारी मौजूद है चलिए जानते है कौन है Bloody Marry.

Image: google.com

 Bloody Marry

Bloody Marry और कोई नहीं बल्कि इंग्लैंड की रानी Marry Tudor थी एक समय सच में मैरी नाम की एक लड़की थी जिसकी मौत के बाद उसका नाम ब्लडी मैरी  दे दिया गया और इसके पीछे एक बहुत बड़ा कारण था ब्लडी मैरी.ब्लडी मैरी के बारे में हम जो भी सुनते है वो बिलकुल सच है हजारो नही लाखो लोगो ने इसे देखा है तो आखिर Bloody Marry है क्या Bloody Marry एक आत्मा है इसको कई लोगो ने देखा है इंग्लैंड के एक व्यक्ति ने कहा की एक बार  वो रात को 2:40 मिनट पे  अपने घर के शीशे के पास खड़े होकर तीन बार उसने ब्लडीमर्री का नाम लिया उसके बाद उसने शीशे पे एक लड़की को देखा जिसकी आँखों से खून निकल रहा था कुछ देर वो शांत रहा पर उसके बाद उसने शीशे से निकल कर उसके चेहरे को नोच लिया ये लोग तो तभी लकी थे जो  गए पर कई लोगो ने तो इसका नाम पुकारने के बाद अपनी जान को भी खो दिया.

जो लोग जिन्दा बचे है इनका कहना है की इन्हें सपने में वो Bloody Marry दिखती है दोस्तों मै ऐसे ही अच्छे अच्छे पोस्ट डालता रहता हु अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी है और आप मेरी और भी पोस्ट पड़ना चाहते है तो मुझे follow कर लीजये निचे follow वाले बटन पर click करके और इस पोस्ट को लिखे जरुर करे.

यह लेख पत्रकारिता सामग्री नहीं है। इसे वीमीडिया लेखक द्वारा कॉपीराइट किया गया है और किसी भी तरह से यह UC News के विचारों को नहीं दर्शाता है।

 

12818

 

 

डिसलाइक

Jitendar Kumar

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें