खोजें

सोमवार, 19 जून 2017

जहरीले सांप ने पति को काटा, फिर पति ने पत्नी को काटा, और फिर...

जहरीले सांप ने पति को काटा, फिर पति ने पत्नी को काटा, और फिर...

Sanjeevni Today

पटना। कभी-कभी प्यार पागलपन की हद से गुजर जाता है, ये तो आपने पहले सुना होगा, लेकिन इस प्यार के पागलपन का जो उदाहरण बिहार में देखने को मिला उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। शख्स अपनी पत्नी से इतना प्यार करता था कि उसके साथ ही मरना चाहता था।

अपनी इस इच्छा को पूरा करने के लिए शख्स ने जो किया उसे जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बिहार के समस्तीपुर के बिरसिंघपुर के शंकर राय को सोते वक्त जहरीले सांप ने काट लिया। शंकर जानता था कि अब वो नहीं बच सकेगा। ऐसे में शंकर की आखिरी इच्छा थी कि वो अपनी पत्नी के साथ मरे। इस इच्छा को पूरा करने के लिए शंकर ने अपनी पत्नी अमीरी देवी की कलाई पर दांत से जोर से काट लिया। शंकर का कहना था कि वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है और इस दुनिया से वे साथ जाना चाहते हैं।

दांत काटने की वजह से पति-पत्नी दोनों बेहोश हो गए। दोनों अस्पताल में भर्ती कराया गया। शंकर की मौत तुरंत हो गई, लेकिन डॉक्टरों ने अमीरी को बचा लिया। डॉक्टरों के मुताबिक अमीरी का इलाज वक्त पर शुरु हो गया इसलिए उसकी जान बच गई, लेकिन शंकर को वो नहीं बचा सके। अमीरी ने बताया कि उसके पति उससे बहुत प्यार करते थे। उन्होंने मुझे बताया कि वो उसके साथ मरना चाहते हैं और उन्होंने मेरा हाथ पकड़ा और अपने दांत गड़ा दिए. मैने उन्हें यह करने की इजाजत दे दी थी, लेकिन उनकी ये इच्छा पूरी नहीं हो सकी।

संदर्भ पढ़ेंरिपोर्ट

148

डिसलाइक

हॉट कॉमेंट्स में भाग लेने के लिए UC न्यूज़ डाउनलोड करें

 

संबंधित आलेख

आइए जानते हैं, कौन हैं बीजेपी के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद?

रहस्यमयी: इस जगह पर कदम रखते ही आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो जाते हैं हजारों पक्षी

एक्स-रे गर्ल के बारे में यह बात जानकर होश उड़ जाएंगे आपके

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें